सुंदरदीप ग्रुप ऑफ इंस्टीटूयशन्स के 51 विद्यार्थियों का जीनस्टोर इंडिया लिमिटेड (फ्रांस स्थित हेडक्वॉर्टर) कंपनी में हुआ प्लेसमेंट

नईदिल्ली-

गाजियाबाद स्थित सुंदरदीप ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स ने 6 मई 2021 को जीनस्टोर इंडिया लिमिटेड द्वारा वर्चुअल कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया। बीबीए, बीकॉम, बीएचएमसीटी, बीएससी एचएचए, बी. फार्मा और डी. फार्मा के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों ने इस प्लेसमेंट ड्राइव में भाग लिया।

ड्राइव के अंत में 51 विद्यार्थियों को जीनस्टोर इंडिया लिमिटेड में चयन हुआ। चयनित विद्यार्थियों को 4 लाख तक का वार्षिक पैकेज दिया गया।

चयनित विद्यार्थियों ने अपनी कामयाबी का श्रेय सुंदरदीप ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स प्रशासन को देते हुए कहा कि सुंदरदीप ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स ने उनके करियर को एक नई राह प्रदान की है। यहां की शिक्षा पद्धति और वातावरण अद्वितीय है। शिक्षक छात्रों के साथ काफी परिश्रम करते हैं।

सुंदरदीप समूह के अध्यक्ष महेंद्र अग्रवाल, सुंदरदीप समूह के उपाध्यक्ष अखिल अग्रवाल, सुंदर  दीप समूह महानिदेशक जमील अहमद, सुंदरदीप समूह ट्रेनिंग व प्लेसमेंट प्रमुख अमित भारद्वाज,  निदेशक, सुंदरदीप फार्मेसी कॉलेज डॉ शालिनी शर्मा, निदेशक सुंदरदीप कॉलेज मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी डॉ डीसी अग्रवाल, सुंदरदीप कॉलेज ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के निदेशक प्रो. रजनीश शुक्ला, ने चयनीत उम्मीदवारों को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
 
सुंदरदीप समूह के उपाध्यक्ष अखिल अग्रवाल ने बताया इस साल प्लेसमेंट्स से सुंदरदीप ग्रुप के सभी कॉलेजों के विद्यार्थियों और फैकल्टीज में काफी उत्साह है। अखिल अग्रवाल ने विद्यार्थियों के प्रतिष्ठित कम्पनियों में चयन पर खुशी व्यक्त की और साथ ही इसके पीछे उनके टीचर्स की कड़ी मेहनत को श्रेय दिया।
ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट हेड प्रो अमित भारद्वाज ने बताया कि सुंदरदीप ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के सभी कॉलेजों में विद्यार्थियों का रिकॉर्ड प्लेसमेंट हो रहा है। सभी कोर्सेज के छात्र एवं छात्राएं बड़ी बड़ी मल्टीनेशनल कम्पनीज में चयनित हो रहे हैं। 
 
प्रो अमित भारद्वाज ने बताया कि सुंदरदीप ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स में लगभग सभी प्रोफेशनल कोर्सेज में विद्यार्थी अध्ययन कर रहे हैं।  जैसे कि बी.टेक, बी.आर्क, डिप्लोमा इंजीनियरिंग, एमसीए, बीसीए, एमबीए,बीबीए,बीकॉम,बीएचएमसीटी,बीएससी(एचएचए), बी.फार्मा, डी.फार्मा, बी ए एलएलबी, एलएलबी, बीएड।  और इन सभी कोर्सेज के फाइनल ईयर के विद्यार्थियों का चयन बड़ी बड़ी कंपनियों में लगातार हो रहा हैं
प्रो अमित भारद्वाज ने बताया कि इस क्रम में अब तक जिन कंपनीज में विद्यार्थियों का चयन हुआ हैं उनमें शामिल है -विप्रो, टीसीएस, इंफोसिस,आईसीआईसीआई,स्क्वायर यार्ड्स, एल्टियस बायोजेनिक्स, सीईबीएस वर्ल्डवाइड, सवन्तीस इंडिया, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, रैडिसन ब्लू, हिंदुस्तान वैलनेस लिमिटेड, जीनस्टोर इंडिया लिमिटेड, मोबिलिटी टेक्नोलॉजीज, नोसिअल इंडिया लिमिटेड, ऑनलाइन प्रजेंस और अन्य कई बड़ी कम्पनीज इसमें शामिल है।

प्रो अमित भारद्वाज ने बताया कि अभी सिलसिला खत्म नहीं हुआ है अभी इसी क्रम में बहुत कंपनीज का ड्राइव होना बाकी हैं।  और अमित जी ने कहा कि जब तक हम अपने हर विद्यार्थी का चयन नहीं करा लेते तब तक हमारा प्रयास इसी तरह जारी रहेगा।

रिपोर्टर

  • Dr. Rajesh Kumar
    Dr. Rajesh Kumar

    The Reporter specializes in covering a news beat, produces daily news for Aaple Rajya News

    Dr. Rajesh Kumar

संबंधित पोस्ट