सीईजीआर का वीसी कांक्लेव 22 सिंतबर को



-60 से ज्यादा वीसी होंगे शामिल


नईदिल्ली


सेंटर फोर एजुकेशन ग्रोथ एंड रिसर्च वीसी कांक्लेव का आयोजन 22 सिंतबर को होने जा रहा है। जिसमें देश भर के वाइस चांसलर शामिल होंगे।


सीईजीआर के डायरेक्टर रविश रोशन इस बारे में विस्तृत चर्चा करते हुए कहा कि 22 सिंतबर को अपने तरह का अनूठा कांक्लेव का आयोजन होने जा रहा है। इस खास वेबिनार में देश भर के 60 से ज्यादा वीसी शामिल होंगे। देश में पहली बार इतने वीसी एक ही मंच पर अपने वंक्तव्य देंगे।


रविश रोशन ने कहा कि इस खास आयोजन में वीसी अपने यूनिवर्सिटी की विशेषता का वर्णन करेंगे जिससे की दूसरे यूनिवर्सिटी को भी इसका लाभ मिल सकें। इस तरह के आयोजन का उद्धेश्य गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को बढ़ाना है।


सीईजीआर के डायरेक्टर ने कहा है कि वीसी कांक्लेव का उद्देश्य सभी वीसी को एक मंच पर लाना भी है जिससे कि शिक्षा को तेजी से सुधारा जा सके। और जो भी उनके विश्वविद्यालय की विशेषता है उसे अन्य विश्वविद्यालय इसका लाभ ले सके। यह कांक्लेव 2 बजे शुरू होगा।


गौरतलब है कि सीईजीआर देश का लीड़िंग एजुकेशन थिंक टैंक है, जिसने पहले भी कई ऐसे कार्यक्रम किए हैं जिसमें इंडियन एजुकेशन फेस्टिवल खास रहा है जहां एक साथ 56 इंवेंट का आयोजन किया गया था।

रिपोर्टर

  • Dr. Rajesh Kumar
    Dr. Rajesh Kumar

    The Reporter specializes in covering a news beat, produces daily news for Aaple Rajya News

    Dr. Rajesh Kumar

संबंधित पोस्ट